राजस्थान में हथियारबंद लुटेरों ने दिनदहाड़े लूटा बैंक, साढ़े 10 लाख रुपये से ज्यादा की नगदी ले गए, दहशत फैली

बारां जिले में आज दिनदहाड़े दो हथियारबंद लुटेरों ने एक बैंक को निशाना बनाया. लुटेरों ने सीसवाली थाना क्षेत्र के बड़गांव में इस बड़ी लूट को अंजाम दिया. यहां दो हथियारबंद युवक यूको बैंक में घुस गए और बैंक कर्मचारियों से करीब 10 लाख 75 हजार रुपये लूट लिए. दोनों नकाबपोश बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर इस लूट को अंजाम दिया है. घटना बुधवार दोपहर करीब 12 बजे की बतायी जा रही है.

पुलिस के मुताबिक मैनेजर सुबह कुछ देर पहले ही कैश लेकर बैंक पहुंचे थे. कुछ ही देर बाद दो युवक हाथों में पिस्तौल लेकर बैंक के अंदर पहुंचे। अंदर पहुंचते ही उन्होंने हवा में दो गोलियां चलाईं। इससे बैंक कर्मचारी घबरा गए। इसके बाद युवकों ने बैंक कर्मचारियों के हाथ खड़े करवा दिए और कैशियर के पास रखी करीब 10 लाख 75 हजार रुपये की रकम अपने बैग में भर ली। कुछ ही देर में दोनों युवक अपनी बाइक से वहां से भाग निकले।

घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

बैंक में हुई इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इसमें युवक को अपराध करते हुए साफ देखा जा सकता है. घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय सीसवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक राजकुमार चौधरी और डीएसपी श्योजीलाल मीणा भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. बदमाशों के नकाबपोश होने के कारण उनकी पहचान नहीं हो सकी।

ग्रामीण भी भयभीत हो गये

बैंक और अन्य दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों से उनके आने-जाने के रास्तों की पहचान की जा रही है। फिलहाल सूचना के बाद जिले के सभी थाना क्षेत्रों में नाकेबंदी शुरू कर दी गई है. पुलिस जल्द ही बदमाशों को पकड़ने का दावा कर रही है। चुनाव के दौरान सड़कों पर चल रहे विशेष चेकिंग अभियान के बावजूद इस तरह की घटनाएं होने से बारां पुलिस हैरान है. बैंक में दिनदहाड़े हुई घटना के बाद अब ग्रामीण भी दहशत में हैं. घटना के बाद बैंक के बाहर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गयी.

Leave Comment

Post Comments (0)

रामनाथ कोविंद के नेतृत्व वाली समिति ने 'एक देश, एक चुनाव' का मसौदा राष्ट्रपति को सौंप दिया है। क्या जनता का पैसा और समय बचाने के लिए यह कवायद कारगर साबित होगी?