'राहुल को मुगलों के अत्याचार याद नहीं आते...' कर्नाटक में PM मोदी बोले- कांग्रेस ने EVM पर फैलाय झूठ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को कर्नाटक में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. आज उनकी यहां चौथी रैली है. सबसे पहले उन्होंने बेलगावी में एक सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि 'कर्नाटक के सभी मतदाताओं को बधाई, मैं कर्नाटक में जहां भी जाता हूं, एक ही आवाज सुनाई देती है, एक बार फिर मोदी सरकार.

उन्होंने अपने संबोधन में आगे कहा कि कांग्रेस ने ईवीएम के बहाने भारत के लोकतंत्र को बदनाम करने की कोशिश की. 10 साल में भारत और ताकतवर हो गया है. भारत को लोकतंत्र की जननी के रूप में पहचाना जा रहा है। 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आये. जब भारत आगे बढ़ता है तो हर भारतीय को गर्व होता है। कांग्रेस देश हित से इतनी दूर हो गई है, परिवार हित में इतनी खो गई है कि देश की प्रगति अच्छी नहीं लगती। कांग्रेस को भारत की हर सफलता पर शर्म महसूस होने लगी है.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस के युवराज पाप को आगे बढ़ा रहे हैं, राजपूतों पर उनका बयान सबने सुना. कांग्रेस के युवराज ने छत्रपति शिवराज, चिन्नमा महारानी जैसे महान लोगों का अपमान किया जिनकी देशभक्ति आज भी हमें प्रेरणा देती है। यह जानबूझकर तुष्टीकरण की राजनीति के लिए दिया गया बयान है।' राजा और महाराजाओं को बुरा कहा जाता है, लेकिन राजाओं और सुल्तानों के अत्याचारों के खिलाफ राजकुमार का मुंह बंद रहता है।

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि जिन लोगों ने हमारे मंदिरों को तोड़कर उनका अपमान किया, वे औरंगजेब की प्रशंसा करने वालों से हाथ मिला लेते हैं. गाय का कत्लेआम और लूटपाट करने वाले नवाब शहजादे को उन लोगों की याद नहीं आई जिन्होंने भारत के विभाजन में बड़ी भूमिका निभाई थी. उन्होंने आगे कहा कि कानून व्यवस्था बद से बदतर होती जा रही है. यहां बेलगावी में एक बहन के साथ जो हुआ, जैन मुनि के साथ जो हुआ, वह शर्मनाक है। हुगली में हमारी एक बेटी के साथ जो हुआ उसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। जब बेंगलुरु के एक कैफे में बम धमाका हुआ तो इसे भी गंभीरता से नहीं लिया गया.

Leave Comment

Post Comments (0)

बंगलूरू के कैफे में हुए विस्फोट के मास्टरमाइंड की कोलकाता से गिरफ्तारी के बाद भाजपा और तृणमूल कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। क्या राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर राजनीति होना सही है?